Please wait...

Search
Search by Term. Or Use the code. Met a coordinator today? Confirm the Identity by badge# number here, look for BallotboxIndia Verified Badge tag on profile.
 Search
 Code
Click for Live Research, Districts, Coordinators and Innovators near you on the Map
Searching...loading

Search Results, page {{ header.searchresult.page }} of (About {{ header.searchresult.count }} Results) Remove Filter - {{ header.searchentitytype }}

Oops! Lost, aren't we?

We can not find Khushi Foundation. Please check below recommendations. or Go to Home

Khushi Foundation - खुशी फाउंडेशन गैर सरकारी संगठन है. राहुल राणा इसके राष्ट्रीय अध्यक्ष है. संगठन मुख्य तौर पर समाज के सबसे गरीब तबके के जीवन में समृद्धि लाने के लिए प्रयासरत है.

खु
खुशी फाउंडेशन भारत में 100 प्रतिशत स्वयंसेवक और चैरेटी आधारित संगठन है. यह जमीन से जुड़ा संगठन है जिसका उद्देश्य सबसे वंचित समाज को शिक्षा, पूरक भोजन और चिकित्सा सहायता प्रदान करना है और ऐसा करने का उद्देश्य उन बेहद कमजोर लोगों के जीवन की गुणवत्ता में सुधार लाना है. खुशी फाउंडेशन स्वास्थ्य, शिक्षा, संस्कृति, ग्रामीण विकास, संस्था-निर्माण और आर्थिक विकास को बढ़ावा देने वाला संगठन है.
 
खु
 
"खुशी" - इसका अर्थ है 'मुस्कुराहट' जिसका नाम उसके लक्ष्य के साथ-साथ उनके तरीकों का भी प्रतिनिधित्व करता है. खुशी का उद्देश्य स्थानीय शैक्षिक कार्यक्रमों और चिकित्सा सुविधाओं को विकसित करना है और ऐसा इसीलिए कि वंचित बच्चों के लिए बेहतर अवसर प्रदान किया जा सके और इस दुनिया में उनका अनुभव बेहतर रहे यह इसी का प्रयास है.
खुशी फाउंडेशन शिक्षा के साथ संचारणीय और गैर-संचारणीय रोगों के नियंत्रण और सामाजिक, मानसिक व शारीरिक स्वास्थ्य में सुधार लाने के लिए भी लगातार प्रयासरत है.
खुशी फाउंडेशन क्यों?
 
खु
खुशी फाउंडेशन संस्थानों, स्वास्थ्य, शिक्षा, महिला सशक्तीकरण पर विभिन्न राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय संगठनों के कर्मचारियों को फील्ड और डॉक्यूमेंटेशन में सहायता प्रदान करता है. खुशी फाउंडेशन भारत के तीन राज्यों में कार्य कर रहा है जिसमें उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश भी शामिल है. खुशी फाउंडेशन अपने ग्राहकों यानि क्लाइंट को क्षमता निर्माण में भी सहायता प्रदान कर रहा है.
खुशी फाउंडेशन स्वास्थ्य विभाग विशेषज्ञों के मार्गदर्शन में खुशी मेडिकल और रिसर्च सेंटर की सहायता से मेडिकल रिसर्च वर्क में भी शामिल है.  इसके परिणामस्वरूप कई रोगियों को उनके गंभीर रोगों से राहत मिली है. 
खुशी फाउंडेशन द्वारा चालित ‘अनमोल’ कपड़ा और कंबल बैंक सामाजिक दायित्व को निभाने की कोशिश भर है जिससे वंचितों की मदद की जा सके.
  
खु
 
खुशी फाउंडेशन का मानना है कि वह उत्तर प्रदेश और भारत दोनों में सामाजिक क्षेत्र के सबसे आगे बने रहने की आशा करते हैं और वह अपने समन्वयक, सलाहकार, कर्मचारियों, सहयोगियों और भागीदारों के सतत समर्थन की सराहना करते हैं. उनका मानना है कि उनके संगठन की असली ताकत उनके लोगों में निहित है क्योंकि वे उनके पास सबसे मूल्यवान संपत्ति हैं.
इसके साथ ही खुशी फाउंडेशन लोगों से भी यह निवेदन करती है कि वह आए और खुशी के कार्य करने के तरीकों को और करीब से जाने, उनके प्रयसों को समझने की कोशिश करें. खुशी के अनुसार- आपका स्वागत करते हुए खुशी फाउंडेशन के पूरी टीम को प्रसन्नता होगी. कोई भी व्यक्ति यहां आकर और हमारे काउंसलर्स और फैसिलिटेटर के साथ बातचीत कर हामरी सोच और हमारे मिशन को और करीब से समझ सकता है.
 
खु
खुशी का कहना है कि- "हम खुशी फाउंडेशन में सेवाओं में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं और उन बेहद कमजोर लोगों को विश्वस्तरीय सेवाएं प्रदान करने और उनके जीवन में संतुष्टि लाने के लिए लगातार सुधार के लिए प्रयास करते रहेंगे."

  • {{geterrorkey(key)}}, Error: {{value}}

Scan with ballotboxIndia mobile app.

Code# 115679461

Reputation
No Upgrades or Downgrades on the Entity yet.
Total Upgrades {{ entityprofilemodel.current.totalups }} Total Downgrades {{ entityprofilemodel.current.totaldowns }}

{{b_getentityname(entityprofilemodel.current.entitytype) + entityprofilemodel.sm}}

Talk About {{ entityprofilemodel.current.ename }} on timeline below.

Members{{entityprofilemodel.current.affs.count}}

Follow Follow k